Earn money from Google opinion rewards

Google Opinion Reward kya hai?


Google Opinion reward ke baare me toh aap jante he honge agar aap eske baare me nhi jante hai toh aap humari puri post ko pade esme humne google opinion reward ke baare me puri jankari di hai.


google opinion rewards,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स,  google opinion rewards india,  google opinion rewards apk,  google opinion rewards hack,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स इंडिया,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स हैक,  गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स,  google opinion rewards postal code,  google opinion rewards mod apk


Google Opinion Rewards ye ek google ka platform hai jise google ne develop kiya hai eski help se google apni or bhut si companies ki services ko better karne me help karti hai.


Esme google hume kuch surveys provide karti hai jisme humse kuch questions puche jate hai wo kisi company ya brand se related questions hote hai or hume uske answer dene ke paise milte hai jise hume google play credit me use kar sakte hai jaise playstore se kisi bhi application ya movies ko download karne ke liye.



Google opinion rewards se paise kaise earn kare?

Dosto aapko google opinion reward se paise earn karne ke liye bss aapko google opinion reward ke application ko download karke apne phone me rakhna hai or jab bhi aapko koi survey mile use jarur pura krna hai toh chaliye mai aapko step by step btata hu.

Step 1. Sabse phle aapko es application ko download karna hai.
                         Download

Step 2. Es application ko download Karne ke baad aapko ese install kar Lena hai.

Step 3. Ab aapko es application ko open karke sign up kar Lena hai bss ab aapko kuch he Dino me surveys milna start ho jaynge.


How to get more surveys? 

Agar aap chahate hai ki aapko jada surveys mile toh aap jab bhi kahi Jaye toh Apne phone me GPS ko on rakhe his se aapko jada we jada surveys mailings or aapki earning bhi maximum hogi.

Proof of payment

google opinion rewards,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स,  google opinion rewards india,  google opinion rewards apk,  google opinion rewards hack,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स इंडिया,  गूगल ओपिनियन रिवार्ड्स हैक,  गूगल ओपिनियन रिवॉर्ड्स,  google opinion rewards postal code,  google opinion rewards mod apk
Ye aap google opinion rewards ka payment proof bhi dekh sakte hai.


Final Words


I hope aapko humari post achi lgi hogi agar aapko kuch problem hai ya kuch puchna hai toh aap humse comment karke puch sakte hai.
Thanks!☺️







Post a Comment

2Comments